जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस ने कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया

ग्वालियर, 24 अगस्त (उदयपुर किरण). जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस के युवा नेता मितेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस ने कमिश्नर कार्यालय को घेरकर प्रदर्शन किया और 15 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा. शुक्रवार को लक्ष्मीबाई प्रतिमा के सामने स्थित मैदान पर कांग्रेसी एकत्रित हुए. यहां उन्हें कांग्रेस नेता मितेंद्र दर्शन सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है. भर्ती परीक्षा के नाम पर छात्रों को लूटा जा रहा है. प्रदेश महिला अपराध में नंबर वन बन चुका है, लेकिन प्रदेश सरकार आंखें मूंदकर सो रही है.

युवा नेता मितेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा बिजली का बिल हम चुकाते हैं. बिजली के मीटर घर के बाहर लगे हैं फिर भी आकलित खपत के बिल भेजे जा रहे हैं. कुपोषण में हमारा प्रदेश नंबर 1 चुका है. किसान आत्म हत्या कर रहे हैं. चंबल का पानी सिर्फ विज्ञापनों तक ही सीमित है और ग्वालियर की जनता पीला पानी पीने को मजबूर है. तीन साल की गारंटी वाली सडक़ें उखड़ क्यों गई यह कोई नहीं पूछ रहा है. 3 दिन में बनने वाला मजदूरी कार्ड 2 महीने में भी नहीं बन पा रहा है.

गरीबों के लिए बनाए गए भवन उन्हें दिए नहीं जा रहे हैं. ऐसी अराजकता फैली हुई है.

उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने शराब लॉबी को लाभ दिलाने के लिए बिक्री का रात 12 बजे तक कर दिया है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि अब वक्त आ चुका है हम ऐसी असंवेदनशील सरकार को उखाड़ कर फेंक दें.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*