भारत के मन की बात जानने रवाना हुआ भाजपा का रथ

उदयपुर, 10 फरवरी (उदयपुर किरण). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने एवं लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किए जाने वाले घोषणा पत्र में देश के आम जन के उत्कृष्ट सुझाव को सम्मिलित करने के उद्देश्य से ‘भारत के मन की बात’ प्रचार रथ को रविवार को उदयपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में विधि विधान से पूजा अर्चना कर रवाना किया गया.

कार्यक्रम संयोजक डॉ. किरण जैन ने बताया कि यह रथ उदयपुर संसदीय लोकसभा क्षेत्र के सभी आठों विधानसभा में भ्रमण करेगा विभिन्न विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रमुख प्रमुख स्थानों पर खड़े रहकर आमजन से भारतीय जनता पार्टी के इस लोकसभा चुनाव के पूर्व बनाए जाने वाले घोषणापत्र में आमजन के हितों के किन मुद्दों को किन विषयों को जोड़ा जाए उस पर जनता से अपील करेगा रथ पर रखी सुझाव पेटी में जनता द्वारा अपने सुझाव डाले जाएंगे और महत्वपूर्ण सुझाव को राष्ट्रीय स्तर पर बनाए जाने वाले चुनाव पूर्व घोषणा पत्र में सम्मिलित किए जाएंगे. इसी प्रकार विभिन्न विभिन्न स्थानों पर खड़े रहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वह सभी उल्लेखनीय कार्य जो राष्ट्र हित में उन्होंने और भारत सरकार ने किए हैं का बड़ी स्क्रीन पर प्रदर्शन किया जाएगा जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विभिन्न योजनाओं जन तक पहुंचाने में यह रथ अपना कार्य करेगा.

इस अवसर पर शहर जिलाध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली, सांसद अर्जुन लाल मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुंती लाल जैन, राजेंद्र बोर्दिया, रजनी डांगी, रमेश जीनगर, महापौर चंद्र सिंह कोठारी, उपमहापौर लोकेश द्विवेदी, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गजपाल सिंह राठौड़, लोक सभा विस्तारक महेश शर्मा आदि मौजूद थे. जिलाध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली ने 11 एवं 12 फरवरी को दीनदयाल उपाध्याय निधि समर्पण दिवस के रूप में मंडल स्तर पर वृहद रूप से मनाने के निर्देश दिए. 12 फरवरी को प्रत्येक कार्यकर्ता अपने निवास पर भाजपा का ध्वज लगाएं तथा 14 फरवरी गुरुवार को सुबह 11 बजे से पुलां स्थित श्री कृष्ण वाटिका में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के मुख्य आतिथ्य में शक्ति केंद्र संयोजक सम्मेलन होगा.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post भारत के मन की बात जानने रवाना हुआ भाजपा का रथ appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*