भाजपा सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दु:खी : पायलट

उदयपुर। कांगे्रस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि उपचुनाव में सरकार के कुप्रबंध के खिलाफ जनता ने और कांगे्रस की सोच के पक्ष में मतदान कर कांगे्रस के तीनों प्रत्याशियों को विजय दिलाई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

उपचुनाव के बाद सोमवार को पहली बार प्रदेश कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के डबोक हवाई अड्डे पर आगमन पर कांगे्रस के देहात, शहर एवं पूर्व सांसद, मंत्री एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया और हवाई अड्डे को पायलट के जयकारों से गूंजायमान कर दिया। कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ पायलट का स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में पायलट ने प्रदेश भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दु:खी व परेशान है।

यहां तक कि राज्य कर्मचारी भी सरकार की नीतियों से त्रस्त है। प्रदेश की जनता ने उपचुनाव में सरकार की नाकामियों के खिलाफ कांगे्रस की सोच के पक्ष में भारी मतदान किया और कांगे्रस के तीनों ही प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी दिलाई। उपचुनाव में कांगे्रस को मिली जीत से पार्टी में उत्साह का वातावरण् बना है। कार्यकर्ताओं में नये जोश का संचार हुआ है। पार्टी के नेता व कार्यकर्ता नए जोश व दुगुनी ताकत से जनता के बीच भाजपा सरकार की नाकामियों को लेकर जाएंगे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपनी नाकामियां छिपाने के लिए नित नए-नए बहाने बना रही है। राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। आये दिन अपराध की घटनाएं हो रही है। बेरोजगार रोजगार के लिए भटक रहे है और सरकार किसी की ओर ध्यान नहीं दे रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*