बच्ची का अपहरण और हत्या मामला: पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली.दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के निहाल विहार इलाके में हुई सात साल की बच्ची के अपहरण और ज्यादती के बाद बेरहमी से हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बच्ची को उसी के पड़ोसी राजेंद्र नाम के युवक ने अगवा किया था. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें राजेंद्र बच्ची का हाथ पकड़ कर जाता हुआ दिखा. इसके बाद ही आधी रात को राजेंद्र अपने पिता के साथ स्कूटी पर बच्ची के साथ जाता हुआ दिखा. इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस के मुताबिक, राजेंद्र बच्ची को बहला फुसला कर अपने घर ले गया. उस वक्त राजेंद्र के घर पर कोई नहीं था. राजेंद्र ने घर पर बच्ची के साथ गलत हरकत को अंजाम दिया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. आधी रात के करीब जब राजेंद्र का पिता वापस आया तो उसके होश उड़ गए, लेकिन उसने अपने बेटे की करतूत पुलिस को बताने की बजाए उसके साथ लाश को ठिकाने लगाने में जुट गया.
दोनों बाप-बेटे स्कूटी से बच्ची की लाश को लेकर पार्क में गए और वहीं फेंककर वापस आ गए, लेकिन घर आने के बाद दोनों एक बार फिर यह जानने पार्क गए कि बच्ची की मौत हो गई है या नहीं. बच्ची की लाश रविवार की सुबह पार्क में खून से लथपथ हालत में मिली थी. घरवालों के मुताबिक सात साल की बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ घर से बाहर खाने-पीने की कुछ चीजें लाने के लिए निकली थी. मोमोज और चाउमीन लेने के लिए निकली 7 साल की मासूम बच्ची को शनिवार रात ही किसी ने अगवा कर लिया और घर के पास के पार्क में उसे पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या कर दी.

The post बच्ची का अपहरण और हत्या मामला: पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*