ट्रक ड्राइवर को आ गई नींद, हादसे में गई युवक की जान

कानपुर. सचेंडी के किसान नगर के सामने बुधवार भोर पहर एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रास करके दूसरी लेन पर पहुंच गया और दूसरे ट्रक से टकरा गया. टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक में आग लगने से एक युवक की जलकर मौत हो गई, वहीं दूसरे ट्रक में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसा होते ही हाईवे पर वाहनों का आवागमन थमने से जाम लग गया. पुलिस व फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और यातायात बहाल कराया.

टायर फटने से हुआ हादसा

सचेंडी के किसान नगर हाईवे पर बुधवार भोर पहर अकबरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का अचानक अगला टायर फट गया. इससे अनियंत्रित हुआ ट्रक डिवाइडर पर चढ़ता हुआ दूसरी लेन पहुंच गया और अकबरपुर की ओर जा रहे गिट्टी लदे ट्रक से टकरा गया. टक्कर इतनी तेज हुई कि अनियंत्रित ट्रक में आग लग गई. घायल ड्राइवर व क्लीनर ट्रक के केबिन में फंस गए. ट्रक में लगी आग की चपेट में आकर एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे ने किसी तरह बाहर कूदकर जान बचाई. गंभीर हालत में उसे पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया है.

हाईवे पर लगा जाम

हादसे के बाद हाईवे की एक लेन पर यातायात थम गया. वाहनों की लंबी कतार लगने से जाम की स्थिति बन गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक लेन से दोनो तरफ का यातायात शुरू कराया. काफी देर तक जाम की स्थिति बनी है. फायर ब्रिगेड ने ट्रक की आग बुझाई और पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराकर यातायात सुचारु कराया.

पुलिस नहीं मान रही टायर फटने को कारण

सचेंडी एसओ राघवेंद्र सिंह का कहना है कि ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन पर पहुंच गया और दूसरे ट्रक से टकराया. टायर फटने की  बात पूरी तरह स्पष्ट नहीं है, ट्रक चालक को झपकी लगने की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल मृतक व घायल की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जिसके प्रयास किये जा रहे हैं. ट्रक मालिक का भी पता लगाया जा रहा है.

The post ट्रक ड्राइवर को आ गई नींद, हादसे में गई युवक की जान appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*