चौधरी मेवाड़ा कलाल समाज का 16वां सामूहिक विवाह 7 फरवरी को, तैयारियां पूरी

ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए इंस्‍टाल कीजिए मोबाइल एप


उदयपुर। चौधरी मेवाड़ा कलाल समाज सेवा संस्थान मेवाड़, गिर्वा, बांरा, चूण्डा की ओर से 7 फरवरी को सविना स्थित दत्तात्रेय आश्रम के नजदीक चौधरी जी की बाड़ी में 16 वें सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा यह जानकारी पत्रकार वार्ता के दौरान समाज के पदाधिकारियो ने दी।उन्होंने बताया कि सामूहिक विवाह सम्मेलन में समाज के परिक्षेत्र के 14 जोड़ें परिणय सूत्र में बंधेंगे।चौधरी मेवाड़ा कलाल समाज के उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने बताया कि विवाह को लेकर संस्थान और सामूहिक विवाह समिति ने सभी तैयारियां को अंतिम रूप दे दिया है।वही प्रचार समिति के प्रभारी डॉ हेमेंद्र चौधरी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सामूहिक विवाह समारोह में मुख्य अतिथि एवं मुख्य भामाशाह श्री रामचंद्र जी लोकेश जी चौधरी होंगे।

सामूहिक विवाह आयोजन समिति के अन्य पदाधिकारियो ने बताया कि सामूहिक विवाह के सफल आयोजन के लिए 25 समितियों का गठन किया गया है। इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले समाज गौरवों का सम्मान किया जाएगा । चौधरी( मेवाड़ा ) कलाल समाज सेवा संस्थान के अध्यक्ष लोकेश चौधरी ने बताया कि समाज मे बढ़ती शिक्षा और समाज सेवा के चलते सभी का सामूहिक विवाह में विशेष योगदान रहता है। इस सामूहिक विवाह में भी समाजजनों ने तन मन और धन से सहयोग कर सफल बनाने का हर संभव प्रयास किया है जो अन्य समाज के लिए प्रेरणादायक है। सामूहिक विवाह में चौधरी मेवाडा कलाल समाज के 5 हजार से अधिक समाजजन भाग लेंगे।

सामूहिक विवाह को सफल बनाने के लिए संरक्षक बिहारी लाल चौधरी, अध्यक्ष लोकेश चौधरी, उपाध्यक्ष अशोक चौधरी, महामंत्री श्यामसुंदर चौधरी, कोषाध्यक्ष मदन लाल चौधरी, संगठन मंत्री विकास चौधरी और सामूहिक विवाह समिति के संरक्षक किशन चौधरी संयोजक एडवोकेट बंशी लाल चौधरी सहसंयोजक दयाराम चौधरी, शहर इकाई अध्यक्ष जसवंत चौधरी सहित विभिन्न समितियों के पदाधिकारी जुटे हुए है।

The post चौधरी मेवाड़ा कलाल समाज का 16वां सामूहिक विवाह 7 फरवरी को, तैयारियां पूरी appeared first on Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*