चित्‍तौड़ में दूध में 2 बच्चों को जहर देकर पिता ने भी की आत्महत्या

चित्तौड़गढ़, 13 फरवरी (उदयपुर किरण). जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के मेघपुरा गांव में बुधवार को एक बंद मकान में पिता और दो पुत्रों के शव मिले हैं. पिता ने दोनों बच्चों को दूध में जहर दे दिया. बाद में खुद भी वहीं जहर पीकर जान दे दी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. बस्सी थानाधिकारी एवं पदोन्नत डिप्टी हनुवंत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम मेघपुरा के एक मकान से बदबू आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

थानाधिकारी हनुमंत सिंह और सरपंच किशन सुथार मौके पर पहुंचे. मकान का दरवाजा तोड़ा गया. भीतर गृह स्वामी देवीलाल पुत्र मांगीलाल प्रजापत (30) और उसके पुत्र सूरज (6) व धर्मेंद्र (4) के शव पड़े थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बस्सी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवा दिए. पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में तीनों की मौत जहर सेवन से हुई है. माना जा रहा है कि पिता ने पहले बच्चों को जहर दिया. उसके बाद खुद ने जहर पी लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई. मौके पर दूध का बर्तन मिला है. पता चला है कि दूध में जहर मिलाकर बच्चों को दिया गया और वही जहर पिता ने भी सेवन किया. परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार, देवीलाल की पत्नी दो माह पहले किसी अन्य के साथ नाते चली गई थी, जिससे वह अवसाद में था. आशंका है कि इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post चित्‍तौड़ में दूध में 2 बच्चों को जहर देकर पिता ने भी की आत्महत्या appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*