गाजियाबाद की डायमंड कॉलोनी में युवक की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद, 14 फरवरी (उदयपुर किरण). ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र स्थित राम पार्क के राज बिहार डायमंड कॉलोनी में बुधवार की देर रात अपने घर के बाहर बैठे एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मरने वाला युवक आपराधिक प्रवृति का था और उसके खिलाफ पुलिस में कई आपराधिक मामले दर्ज थे.

वारदात बुधवार की रात करीब साढ़े 11 बजे की है. अब्दुल कदीर उर्फ मुल्ला कासिम (35 वर्ष)पुत्र नूर हसन राजबिहार डायमंड कॉलोनी में अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. तभी अज्ञात बदमाशों ने उसे कई गोलियां मार दी और फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर घरवाले व पड़ोसी बाहर निकल आये तो कादिर जमीन पर तड़प रहा था. उसे तत्काल ही शाहदरा के गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी.

पुलिस के मुताबिक, कादिर आपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति था. वह मूल रूप से बुलंदशहर जिले के मनिहारन का रहने वाला था. उस पर दिल्ली-एनसीआर में लूट आदि के कई मुकदमे हैं. वह जेल भी जा चुका था. करीब चार महीने पहले जेल से छूट कर आया था. जेल से छूटने के बाद वह अपनी पत्नी,साली व बेटी के साथ राजबिहार डायमंड कालोनी में रह रहा था. पुलिस के मुताबिक हत्या रंजिश के तहत की गयी है. इसमें किसी गैंगस्टर का हाथ हो सकता है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*