एक नंबर की ‘सिगरेटबाज़’ हैं ये अभिनेत्रियां, स्मोकिंग न मिलने पर हो जाती हैं पागल

ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए इंस्‍टाल कीजिए मोबाइल एप

बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स को कई बार नशे की हालत में देखा गया है। ऐसे कई मौके आये हैं जब इन अभिनेत्रियों को स्मोकिंग करते कैमरे में कैद किया गया है। आज हम बात कर रहे हैं उन टीवी एक्ट्रेस की जो अक्सर कई बार स्मोकिंग करते देखी गई हैं। सीरियलस में एक सभ्य संस्कारी और सुशील बहु का रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं।

करिश्मा तन्ना

टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी करिश्मा को ‘सास भी कभी बहू थी’ नामक प्रसिद्ध धारावाहिक में ‘इरु’ में निभआए किरदार से खूब प्रसिद्धी मिली। करिश्मा एक गुजराती पारिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को हुआ था। साथ ही करिश्मा ने फ्रेंड्स फॉरेवर में अभिनेता बॉबी देओल और अक्षय कुमार के साथ भी काम किया है।

अचिंत कौर

अचिंत कौर एक ऐसी टीवी अभिनेत्री हैं जो अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। अंचित ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक सिख परिवार में जन्मीं अंचित एक टीवी स्टार हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल में वो जमाई राजा में एक मां की भूमिका निभा रही हैं।

सुमोना चक्रवर्ती

टीवी कॉमेडी शो में कपिल की वाइफ का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को तो आप अच्छी तरह जानते होंगे। सुमोना ने फिल्म मान के साथ जब वो छठी कक्षा में थी अपना अभिनय करियर शुरू किया था। हालांकि, उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली। हालांकि, वह छोटे स्क्रीन पर काफी फेमस हैं।

सोनाली राउत

2010 में सोनाली किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं और कई पत्रिकाओं में उनकी तस्वीरें छपी। हालांकि, उनके कैरियर की शुरुआत अच्छी नहीं थी। लेकिन उन्होंने ऐसे विज्ञापनों में काम किया जिससे उन्हें अच्छी खासी सफलता मिली। सोनाली का फिल्मी करियर इतना आसान नहीं था क्योंकि उनके मॉडलिंग कैरियर की शानदार शुरुआत हुई। उनकी स्मोकिंग की लत के पीछे ये भी एक कारण माना जाता है।

सारा खान

टीवी धारावाहिक बिदाई में अपनी भूमिका के बाद सारा बेहद लोकप्रिय हो गईं। इसके अलावा, उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया है और कुछ की विजेता भी रही हैं। हालांकि, रियलिटी शो बिग बॉस से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई। शो के तुरंत बाद सारा ने अपने को स्टार अली मर्चेंट से शादी की और शादी के एक साल बाद तलाक दे दिया।

सोनालिका जोशी

लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी की इस तस्वीर को देखने के बाद, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वो वास्तविक जीवन में भी धूम्रपान करती है या उन्होंने केवल कैमरे के सामने किसी रोल के लिए ऐसा किया था।

रूपा गांगुली

रुपा एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उन्हें महाभारत व कई फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। आजकल वह राजनीति में हैं। रूपा गांगुली को सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करते हुए कई बार देखा गया है।

टीना दत्ता

टीवी धारावाहिक ‘उत्तरन’ की सबसे लोकप्रिय संस्कारी बहु टीना का नाम इस लिस्ट में शामिल होना सभी के लिए चौंकाने वाला हो सकता है। इसलिए यह सच है की वो धूम्रपान करती हैं।

The post एक नंबर की ‘सिगरेटबाज़’ हैं ये अभिनेत्रियां, स्मोकिंग न मिलने पर हो जाती हैं पागल appeared first on Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*